Pathan Movie Trailer Review in Hindi; पठान मूवी का ट्रेलर हुआ लांच, बस ट्रेलर में है इत्तु सी गलती

Pathan Movie Trailer Review in Hindi


Pathan Movie Trailer Review in Hindi: पठान फिल्म बहुत समय से चर्चा में है। बेशर्म रंग गाना आने के बाद इस फिल्म का विरोध शुरू हो गया था। शाहरुख़ खान, जॉन इब्राहिम, और दीपिका पादुकोण की फिल्म पठान का आज ट्रेलर लांच हो चूका है। लाखो लोग इस ट्रेलर को देख चुके है। इस फिल्म में एक्शन, थ्रिल और सस्पेंस का तड़का है। यश राज फिल्म्स द्वारा इस मूवी को बनाया गया है और आदित्य चोपड़ा इसके प्रोडूसर है। यह ट्रेलर देखने के बाद आपको वॉर फिल्म की याद आना लाजमी है क्योकि इसका निर्देशन वॉर फिल्म के ही डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने किया है। आइये जानते है ट्रेलर में क्या दिखाया गया है। 

Pathaan Trailer Out: क्या है ट्रेलर में

पठान मूवी के ट्रेलर में बताया गया है कि जॉन इब्राहिम एक टेरर ग्रुप से जुड़ा है जो भारत पर बहुत बड़ा हमला करने वाला है। जिससे भारत को बचाने के लिए शाहरुख़ खान को बुलाया जाता है। दीपिका पादुकोण भी सोल्जर है, जो शाहरुख खान के साथ मिलकर इस हमले से भारत देश को बचाएगी और जॉन इब्राहिम का मुकाबला करेगी। कहानी सुनी सुनाई है बस टेक्नोलॉजी और VFX से भरपूर है। लेकिन इसमें कोई शक नहीं कि फिल्म अच्छी खासी कमाई करेगी। 

Pathaan Trailer Released

पठान मूवी का बायकॉट करने का बहुत समय से प्रचार प्रसार चल रहा है। इसमें कोई दो राय नहीं कि फिल्म को इससे नुकसान होगा। बेशर्म रंग गाना आने से पहले ही लोग इसके बायकॉट को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा कर रहे थे। इन सभी चर्चाओं के बीच  रिलीज हुआ 'पठान' का दमदार ट्रेलर। 

कब रिलीज होगी 'पठान'

पठान मूवी 25 जनवरी 2023 को रिलीज़ होने वाली है। इसी समय एक दो मूवी और रिलीज़ होने वाली है लेकिन इससे पठान मूवी को ज्यादा नुकसान होता नहीं दिख रहा है। 

Pathan Movie Trailer Mistake

वैसे तो हिंदी सिनेमा में दिमाग से ज्यादा दिल की सुनी जाती है और इसी गलती को फिल्म बरक़रार रखा है। इस मूवी में जॉन और शाहरुख़ खान को बहुत तेज स्पीड में शूट पहन कर उड़ते हुए दिखाया गया है, अब क्योकि हीरो का चेहरा, और विलन का चेहरा साफ़ साफ़ दिखाना था तो उन्होंने इन्हे एयर टाइट चश्मा पहनाना भी जरुरी नहीं समझा। खैर जो भी हो शाहरुख़ के फैंस इस ट्रेलर को पसंद कर रहे है और जो शाहरुख़ को पसंद नहीं करते वो तो मूवी ही पसंद नहीं कर रहे है। 

मूवी का ट्रेलर यहाँ देखें:



Post a Comment

0 Comments