मध्य प्रदेश आईटीआई ट्रेनिंग ऑफिसर के पदों पर भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन, अंतिम तिथि 15 नवंबर 2022

madhya pradehs iti training officer bharti 2022


मध्य प्रदेश कर्मचारी चयन मंडल द्वारा आईटीआई ट्रेनिंग अफसर के पदों पर भर्ती निकली है। तकनिकी शिक्षा, कौशल विकास और रोजगार विभाग के अंतर्गत 305 पदों पर भर्ती निकली है। इस भर्ती में 244 पदों पर सीधी भर्ती और 61 पदों पर सीधी भर्ती संविदा कर्मियों के लिए आरक्षित है। मध्य प्रदेश व्यापम आईटीआई टीओ भर्ती के लिए सिर्फ मध्य प्रदेश राज्य के मूल निवासी ही आवेदन कर सकते है। मध्य प्रदेश आईटीआई प्रशिक्षण अधिकारी भर्ती के लिए आवेदन की अंतिम तिथि 15 नवंबर 2022 है। 


MPESB Bharti में इलेक्ट्रॉनिक्स मैकेनिक, डीजल मैकेनिक, मैकेनिकल, सिविल, इलेक्ट्रीशियन, कंप्यूटर प्रोग्रामर, फिटर जैसे और भी विभिन्न पदों के लिए भर्ती का आयोजन किया जा रहा है। चुने जाने वाले आवेदकों को 328000 से 114800 रूपये तक सैलरी मिलेगी। 


आवेदन करने के लिए योग्यता


विभाग द्वारा जारी नोटिफिकेशन में बताया गया है कि इस भर्ती के लिए आईटीआई/ इंजीनियर डिप्लोमा/ ग्रेजुएशन/ इंजीनियरिंग डिग्री धारी आवेदक, आवेदन कर सकते है। आवेदन करने के लिए आवेदक की आयु 18 से 40 वर्ष के मध्य होनी चाहिए। आरक्षित वर्ग को आयुसीमा में छूट मिलेगी। 


ये भी पढ़ें: स्टील अथॉरिटी ऑफ़ इंडिया में निकली 245 पदों पर भर्ती


आवेदन फीस


आवेदन करने के लिए जनरल वर्ग के उम्मीदवारों को 560 रूपये और अन्य आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को 310 रूपये का ऑनलाइन भुगतान करना होगा। 


चयन प्रक्रिया


उम्मीदवार का चयन लिखित परीक्षा और मेरिट के आधार पर किया जायेगा। 


आवेदन कैसे करे:


सबसे पहले उम्मीदवार इस नोटिफिकेशन को अच्छे से पढ़े इसके बाद एमपी ऑनलाइन पोर्टल पर विभाग के पोर्टल पर जाकर अपनी प्रोफाइल बनाकर इस फॉर्म के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते है।


इसी तरह की लेटेस्ट जानकारी पाने के लिए आप हमारे Telegram या Whats App ग्रुप से जुड़ सकते है।



ये पोस्ट भी पढ़ें: -


Post a Comment

0 Comments