NPCIL Bharti 2023; न्यूक्लियर पॉवर कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड भर्ती की अंतिम तिथि बढ़ी

NPCIL Bharti 2023


NPCIL Bharti 2023: न्यूक्लियर पॉवर कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड (NPCIL) द्वारा 243 पदों पर भर्ती निकली है। NPCIL में विभिन्न पदों पर ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किये है। पहले इस भर्ती के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 05 जनवरी 2023 थी जिसे एनपीसीआईएल ने बढाकर 20 जनवरी 2023 कर दिया है। NPCIL Bharti 2023 के द्वारा साइंटिफिक असिस्टेंट सी, स्टाइपेंडरी ट्रेनी, नर्स, फार्मासिस्ट, असिस्टेंट ग्रेड-1 और स्टेनो ग्रेड-1 के पदों पर युवाओ का चयन किया जायेगा। 

NPCIL Bharti 2023: योग्यता

सभी पदों के लिए अलग-अलग शैक्षणिक योग्यता है। स्टाइपेंडरी ट्रेनी के पद के लिए आईटीआई पास उम्मीदवार आवेदन कर सकते है। असिस्टेंट ग्रेड 1 के लिए ग्रेजुएशन पास, साइंटिफिक असिस्टेंट के लिए डिप्लोमा पास और नर्स के पद के लिए बीएससी नर्सिंग या GNM डिप्लोमा पास उम्मीदवार ऑनलाइन आवेदन कर सकते है। फार्मासिस्ट के पद के लिए फार्मा डिप्लोमा पास उम्मीदवार आवेदन कर सकते है। योग्यता से सबंधित अधिक जानकारी निचे दिए गए ऑफिसियल नोटिफिकेशन में चेक कर सकते है। 

NPCIL Bharti 2023 के लिए आवेदक की न्यूनतम आयु 18 वर्ष होनी चाहिए। वही आवेदक की अधिकतम आयु पोस्ट के ऊपर निर्भर करती है, अधिकतम आयुसीमा 21 से 35 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। 

SGPGI Recruitment 2023: संजय गांधी स्नातकोत्तर आयुर्विज्ञान संस्थान भर्ती, 25 जनवरी तक करे आवेदन

NPCIL Bharti 2023: आवेदन कैसे करे?

आवेदक निचे दिए ऑनलाइन आवेदन करने की लिंक पर क्लिक करके आवेदन कर सकते है। ध्यान रहे आवेदन करने की अंतिम तिथि 20 जनवरी 2023 है। 

ऑनलाइन आवेदन की लिंक

ऑफिसियल नोटिफिकेशन

MP Primary Teacher Bharti; एमपी प्राइमरी टीचर भर्ती दस्तावेज अपलोड करने की अंतिम तिथि आगे बढ़ी

इसी तरह की लेटेस्ट जानकारी पाने के लिए आप हमारे Telegram या Whats App ग्रुप से जुड़ सकते है।



Post a Comment

0 Comments