Ladli Behna Yojana: 10 जनवरी को बहनो के बैंक अकाउंट में ट्रांसफर होंगे रूपये, आदेश जारी

ladli behna yojana 10 january kist update


मध्य प्रदेश सरकार द्वारा लाड़ली बहना योजना के तहत प्रतिमाह लाड़ली बहनो को 1250/- रूपये ट्रांसफर किये जा रहे है। नए साल 2024 में जनवरी माह की क़िस्त 10 तारीख को आकउंट में ट्रांसफर की जायेगी। महिला एवं बाल विकास मध्य प्रदेश द्वारा सभी जिला कार्यक्रम अधिकारीयों को राशि के सम्बन्ध में आदेश जारी किये गए है। विभाग द्वारा दिनांक 04 जनवरी 2024 को लाड़ली बहना योजना राशि सम्बन्धी नोटिफिकेशन जारी किया गया है। 

लाड़ली बहना योजना से जुडी ताजा जानकारी के बारे में निचे विस्तार से जानकारी दी गई है। 

लाड़ली बहना योजना लेटेस्ट नोटिफिकेशन  


नोटिफिकेशन में लिखा है कि-

मुख्यमंत्री लाड़ली बहना योजना अंतर्गत पात्र हितग्राहियों को माह जनवरी 2024 की मासिक आर्थिक सहायता राशि का अंतरण निर्धारित तिथि दिनांक 10 जनवरी 2024 (बुधवार) को किया जाना है।

उक्त भुगतान के सम्बन्ध में विस्तृत निर्देश संचालनालय के पत्र क्रमांक/मबावि/LBY/2023-24/398 दिनांक 02/06/2023 द्वारा पूर्व में दिए जा चुके है। तदनुसार प्रत्येक जिले के जिला कार्यक्रम अधिकारी, महिला एवं बाल विकास विभाग द्वारा दिनांक 08 जनवरी 2024 को प्रातः 10 बजे से शाम 06 बजे तक अपने जिले के पंजीकृत अंतिम रूप से पात्र हितग्राहियों की सूची के आधार पर पोर्टल में अपने लॉग-इन से ई-पेमेंट हेतु इलेक्ट्रॉनिक्स स्वीकृति आदेश एवं डिजिटल साइंड इलेक्ट्रॉनिक्स भुगतान आदेश पोर्टल के माध्यम से भुगतान हेतु बैंक को अनिवार्यतः प्रेषित करेंगे, जिससे कि बैंक द्वारा खाते में अग्रिम जमा राशि में से हितग्राहियों के खाते में राशि का अंतरण दिनांक 10 जनवरी 2024 को किया जा सके।

10 जनवरी को बहनो के बैंक अकाउंट में ट्रांसफर होंगे रूपये

मध्य प्रदेश की सभी पात्र लाड़ली बहनो के बैंक अकाउंट में 10 जनवरी 2024 को राशि ट्रांसफर की जाएगी। मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने अपने ट्विटर अकाउंट से इस बात की पुष्टि की है कि सभी बहनो के बैंक अकाउंट में 10 जनवरी को राशि ट्रांसफर की जाएगी। ट्विटर की लिंक निचे दी गई है। 

इसी प्रकार की खबर के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Post a Comment

0 Comments