KVS Indore Vacancy 2024: इंदौर केंद्रीय विद्यालय क्रमांक 1 में निकली विभिन्न पदों पर भर्ती

KVS Indore Vacancy 2024


पीएम श्री केंद्रीय विद्यालय क्रमांक 1 में संविदा आधार पर विभिन्न पदों पर भर्ती निकली है। इस भर्ती के लिए आवेदकों का चयन इंटरव्यू के माध्यम से किया जायेगा। KVS Indore No 1 में शैक्षणिक सत्र 2024-25 के लिए आवेदकों का चयन किया जायेगा। यदि आप भी केंद्रीय विद्यालय में नौकरी की तलाश कर रहे है तो आपके लिए सुनहरा अवसर है। इस भर्ती के लिए आवेदकों को ऑनलाइन माध्यम से आवेदन करना है। ऑनलाइन आवेदन के तहत आवेदकों को गूगल फॉर्म भरना है। 

KVS Indore Vacancy 2024

इंदौर केंद्रीय विद्यालय क्रमांक 1 द्वारा आवेदकों का चयन शिक्षक, प्रशिक्षक, सलाहकार, चिकित्सक, स्टाफ नर्स, परामर्शदाता, विशेष शिक्षक एवं क्लर्क सह डाटा एंट्री ऑपरेटर के पदों पर आवेदकों का चयन किया जायेगा। योग्य आवेदक KVS Indore No 1 की ऑफिसियल वेबसाइट के माध्यम से गूगल फॉर्म भर सकते है। मेल से प्राप्त गूगल फॉर्म को प्रिंट कर समस्त दस्तावेजों के साथ पदवार समय सारणी अनुसार इंटरव्यू में उपस्थित हो सकते है।

KVS Indore Vacancy 2024 Last Date

इस भर्ती के लिए ऑनलाइन गूगल फॉर्म भरने की अंतिम तिथि 23 जून 2024 शाम 05 बजे तक है। google form की लिंक इसी पोस्ट में आगे दी गई है। 

KVS Indore Vacancy 2024 Interview Date

इंदौर केंद्रीय विद्यालय क्रमांक 1 में इंटरव्यू का आयोजन 27 और 28 जून 2024 को किया जायेगा। आवेदकों को मेल पर प्राप्त गूगल फॉर्म और अपने सम्पूर्ण दस्तावेजों के साथ इंटरव्यू में शामिल होना है। 

How to apply for KVS Indore Vacancy 2024?

योग्य आवेदक इंदौर केंद्रीय विद्यालय की ऑफिसियल वेबसाइट के माध्यम से गूगल फॉर्म भरकर सबमिट कर सकते है। गूगल फॉर्म सबमिट करने के पश्चात् अपनी ईमेल आईडी से फॉर्म की कॉपी डाउनलोड करना है। फॉर्म और अपने दस्तावेजों के साथ आवेदकों को निर्धारित तिथि पर इंटरव्यू में शामिल होना है। 

Important Links

गूगल फॉर्म लिंक

ऑफिसियल नोटिफिकेशन 

ऑफिसियल वेबसाइट


इसी प्रकार की खबर के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Post a Comment

0 Comments