बिग बॉस 16: शो में नाचते हुए गिरी अर्चना गौतम, ऑडियंस ने उड़ाया मजाक, निमृत कौर हुई घर से बेघर

archana-gautam-fell-while-dancing-in-the-show


बिग बॉस 16 का फिनाले वीक चल रहा है। इस हफ्ते सभी कंटेस्टेंट के फैंस घर में आएंगे। सभी कंटेस्टेंट को अपने फैन्स को एंटरटेन करना है इसके बाद ऑडियंस के वोट के आधार पर किसी एक सदस्य को घर छोड़ कर जाना होगा। जो भी सदस्य घर मे आये हुए ऑडियन्स को इम्प्रेस करेगा वो घर से बेघर होने से बच जायगा। ये फैसला ऑडियन्स के वोट के आधार पर होना था। 

सभी कंटेस्टेंट्स, ऑडियन्स को इम्प्रेस करने की पुरजोर कोशिश करते है। अर्चना गौतम कहती है - मैं इस शो में अकेली खेलती आई हूं, न ही मेरी कोई मंडली रही है ना ही कोई ग्रुप मैने बनाया है। अर्चना टिकट टू फिनाले के लिए ऑडियन्स से अनुरोध भी करती है और अपने अंदाज में पूछती है- क्या चल रहा है आप का।  इसका जवाब देते हुए ऑडियन्स कहती है - शिव चल रहा है भाई।

यह भी पढ़ें:

पैन कार्ड को लेकर सरकार ने लिया अहम फैसला, पहचान पत्र के रूप में कर सकते है इस्तेमाल

अर्चना शालीन के साथ कपल डांस भी करती है इस दौरान वो गिर जाती है सभी लोग जम कर हंसते है और कहते है खुद को संभालो। अर्चना गौतम, अगला नम्बर तुम्हारा है।

इसी तरह सभी सदस्य बारी बारी आकर ऑडियन्स को इम्प्रेस करते है। ऑडियन्स को जो भी कंटेस्टेंट्स अच्छा लगता है, उसे वोट करने के लिए तैयार रहती है और फिर वोटिंग शुरू होती है। सभी कंटेस्टेंट्स ऑडियन्स के दिलो में जगह बना लेते है पर निमृत कौर अहलूवालिया पीछे रह जाती है। उन्हें ऑडियन्स से कम वोट मिलते है और उन्हें घर से बेघर होना पड़ता है। 

यह भी पढ़ें:

बिग बॉस के अंतिम सप्ताह में आकर घर से बेघर हुई निमृत कौर आहुलवालिया

Post a Comment

0 Comments